G-8QW5MM8L67

अमेजन के सीईओ के पूर्व टीवी एंकर से रिश्ते, 455 करोड़ रु के प्राइवेट जेट में उसे घुमा रहे



वॉशिंगटन. अमेरिकी मैग्जीन द एनक्वाइरर का दावा है कि अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस (55) के तलाक लेने की वजह पूर्व टीवी एंकर लॉरेन सांचेज (49) हैं। बेजोस और सांचेज पिछले कई महीनों से रिलेशनशिप में हैं। लॉरेन पति पैट्रिक वाइटसेल से अलग हो चुकी हैं। वाइटसेल हॉलीवुड एजेंसी डब्ल्यूएमई के सीईओ हैं। बेजोस 2 साल पहले वाइटसेल के जरिए ही सांचेज से मिले थे। वाइटसेल और बेजोस दोस्त हैं।

द एनक्वाइरर का कहना है कि पिछले 4 महीने में उसकी टीम ने बेजोस को 5 राज्यों में 40,000 मील की दूरी तक ट्रैक किया। मैग्जीन ने इस बात के सबूत होने का भी दावा किया है कि बेजोस 455 करोड़ रुपए के अपने प्राइवेट जेट में सांचेज को कई शहरों में लेकर गए।

मैग्जीन का दावा है कि बेजोस और सांचेज के रिलेशनशिप की खबर गुरुवार को प्रकाशित होने वाली थी। उसने अपनी रिपोर्ट बेजोस के प्रतिनिधियों के पास टिप्पणी के लिए भी भेजी थी। लेकिन, बेजोस ने रिपोर्ट प्रकाशित होने से पहले बुधवार को ही पत्नी मैकेंजी से तलाक की घोषणा कर दी।

  1. द एनक्वाइरर की पेरेंट कंपनी अमेरिकन मीडिया इंक ने गुरुवार को दावा किया कि उसकी इन्वेस्टिगेशन की वजह से ही बेजोस को सार्वजनिक तौर पर तलाक का ऐलान करना पड़ा। बेजोस और उनकी पत्नी मैकेंजी ने बुधवार को ट्विटर के जरिए कहा था कि वो तलाक ले रहे हैं।

  2. अमेरिकी मैग्जीन ने यह दावा भी किया कि पिछले कुछ महीनों में बेजोस ने सांचेज को कई आपत्तिजनक तस्वीरें और मैसेज भेजे। मैग्जीन का कहना है कि वह11 पेज की रिपोर्ट में सारे फोटो दर्शकों तक पहुंचाएगी।

  3. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक द एनक्वाइरर हॉलीवुड के लोगों की सनसनीखेज रिपोर्टिंग के लिए जानी जाती है। लेकिन, बेजोस की रिपोर्टिंग की वजह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प हो सकते हैं।

  4. ट्रम्प कई बार अमेजन और बेजोस की निंदा कर चुके हैं। ट्रम्प अपने खिलाफ वॉशिंगटन पोस्ट की रिपोर्टिंग को लेकर भी बेजोस पर निशाना साध चुके हैं। बेजोस वॉशिंगटन पोस्ट के भी मालिक हैं।

  5. द एनक्वाइरर की पेरेंट कंपनी अमेरिकन मीडिया इंक के मालिक डेविड पेकर से ट्रम्प के अच्छे रिश्ते हैं। ट्रम्प के खिलाफ प्रकाशित खबरों को दबाने के लिए पेकर ट्रम्प और उनके पूर्व वकील के साथ 2016 में काम कर चुके हैं। उनकी कंपनी अमेरिकन मीडिया इंक ने ट्रम्प के बारे में पॉजिटिव खबरें भी प्रकाशित की थीं।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      पूर्व टीवी एंकर लोरेन सांचेज (बाएं) और जेफ बेजोस।

      Source: bhaskar international story

      Visits:76

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *