G-8QW5MM8L67

खुद अपनी जीभ से ओम लिखता था बाबा, फिर लड़की से कहता था चाटो

अलवर के आरोपी फलाहारी बाबा का एक अजीब खुलासा हुआ है। रेप पीड़िता का कहना है कि बाबा जीभ पर शहद से ओम लिख चाटने के लिए कहता था। ऐसा कई महिलाओं और लड़कियों को करने को कहता था इससे तुम्हे से अलग तरह का ज्ञान होगा।
रेप का मामला दर्ज होने की भनक बाबा को लगने पर वो जाकर एक नर्सिंग होम एडमिट हो गया। शाम एसपी राहुल प्रकाश, सीओ अनिल बेनीवाल सहित शहर के कई थाना प्रभारी अस्पताल पहुंचे। बाबा के आईसीयू में भर्ती होने के कारण पुलिस बयान नहीं हो सके।
बाबा को जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेंद्र प्रपान्नाचार्य के नाम से भी पुकारा जाता है। पीड़ित युवती द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर ने साक्ष्य के रूप में कपड़े दिए। छत्तीसगढ और अलवर पुलिस ने फलाहारी बाबा के काला कुआं स्थित मधु सूदन सेवा आश्रम में तलाशी ली। पुलिस पहुंचने से पहले ही बाबा निजी अस्पताल में भर्ती हो चुका था। बाबा विश्व हिंदू परिषद के मार्ग दर्शक मंडल में सदस्य भी हैं।
अरावली विहार थाना प्रभारी शीशराम मीना के अनुसार बिलासपुर के महिला थाने में लड़की ने इसी माह 11 तारीख को बाबा के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया।
रिपोर्ट में लड़की ने कहा कि उसके परिवार के बाबा से करीब 25 वर्ष से पारिवारिक संबंध थे। लॉ करने के बाद सुप्रीम कोर्ट में एक वकील के पास इंटर्नशिप की जिससे 3 हजार रुपए का स्कॉलरशिप मिली इस पहली कमाई को वह बाबा के चरणों में समर्पित करने के लिए 7 अगस्त को वह अलवर आश्रम गयी ।आश्रम में शाम करीब 7 बजे बाबा ने उसको मंदिर के बेसमेंट के कमरे में रुकवाया। शाम को बाबा का एक शिष्य आया उनसे लड़की से कहा कि बाबा ने बुलाया हैं।
बाबा ने लड़की को अकेला पाकर कमरे का गेट बंद कर दिया और उसके साथ अश्लील बाते करने के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। फलाहारी बाबा ने लड़की से कहा वो अपनी जीभ पर शहद से ओम लिखेंगे और तुमको अपनी जीभ से उसे चाटना,ये शिक्षा हमने बहुत से लोगों को दी है। फिर बाबा ने लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। जब बाबा ये हरकत कर रहा था तब आश्रम का एक बालक आया और बाहर से दरवाजा खटखटाने लगा। जिससे बाबा ने लड़की को छोड़ दिया । लड़की भाग कर बाहर आगयी। अगले दिन सुबह लड़की को बाबा के शिष्य रेलवे स्टेशन छोड़ आए और दिल्ली में अपने भाई के पास आकर भाई को आपबीती सुनाई । दोनों भाई-बहन बिलासपुर पहुंचे व माता-पिता को बाबा की करतूत के बारे बताया। इसके बाद युवती ने बाबा के खिलाफ बिलासपुर महिला थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस जाँच कर रही है।

Visits:238

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *