Uncategorized

मानसिक बीमारी से पीड़ित लड़के ने खुद से दो गुना वजन उठाया, अर्नाल्ड बोले- यह मेरा नया हीरो



वॉशिंगटन. बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में बड़ा नाम बना चुके हॉलीवुड अभिनेता अर्नाल्ड श्वार्जनेगर ने मानसिक रूप से अक्षम एक लड़के को अपना नया हीरो बताया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें सेरेब्रेल पाल्सी से पीड़ित माइल्स टेलर को 90 किलो वजन का बारबेल उठाते देखा जा सकता है। अर्नाल्ड ने इसी वीडियो को शेयर करते हुए माइल्स को अपना हीरो बताया।

स्पोर्ट्स चैनल ईएसपीएन ने शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर माइल्स का वीडियो करीब 3.5 लाख लोग देख चुके हैं। स्पोर्ट्स चैनल ईएसपीएन ने भी यह वीडियो अपने प्लेटफॉर्म पर लिया है। इसे करीब 2.5 लाख व्यूज मिल चुके हैं। श्वार्जनेगर ने ईएसपीएन का वीडियो देखने के बाद ही माइल्स की तारीफ की।

इंस्टाग्राम पर माइल्स के करीब 1.5 लाख फॉलोअर्स
टेक्सास का रहने वालेमाइल्स नेएक साल पहले ही बॉडी बिल्डिंग शुरू की थी। वह अक्सर अपने बॉडी बिल्डिंग सेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है। इसके साथ प्रेरणा देने वाले संदेश भी होते हैं। कुछ समय पहले ही उसने कहा था- मैं बताना चाहता हूं कि यह अगर मैं कर सकता हूंतो कोई भी कर सकता है।इंस्टाग्राम पर उसके करीब 1.5 लाख फॉलोअर्स हैं।

कुछ समय पहले ही खुददोगुना वजन उठाने का अभ्यास शुरू किया

माइल्स का वजन 45 किलो है। उसने कुछ समय पहले ही कोच निक मायर्स की मदद सेखुद से दो गुना वजन उठाने का अभ्यास शुरू किया था।अर्नाल्ड ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें माइल्स को 90 किलो का बारबेल घुटनों की हाइट तक उठाते देखा जा सकता है। साथ में कोच निकोलाइ मायर्सभी हौसलाफजाई करते दिख रहे हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Athlete with cerebral palsy gets praised by Arnold Schwarzenegger for lifting double his weight

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *