Uncategorized

सऊदी प्रिंसेस के खिलाफ केस दर्ज, युवक से मारपीट के बाद पैर चूमने के लिए मजबूर किया था



पेरिस. सऊदी अरब की प्रिसेंस हासा बिंत सलमान अल सऊद के खिलाफ फ्रांस के एब्सेंशिया में एक युवक के साथ मारपीट का नया मुकदमा दर्ज किया गया। यह मामला 2016 का है। फर्नीचर का काम करने वाले फ्रांस के पीड़ित अशरफ ईद ने हासा के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। अशरफ का आरोप है कि प्रिसेंस ने उसकी अपनेबॉडीगॉर्ड्स से पिटाई करवाई और अपने पैर चूमने के लिए मजबूर किया। कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई के बाद नए सिरे से जांच के लिए मुकदमा दर्ज किया।

  1. कथित तौर पर यह घटना सितंबर 2016 में एब्सेंशिया के एवेन्यू फोक लक्जरी अपार्टमेंट की है। पीड़ित के मुताबिक, वह फर्नीचर का काम करने के लिए आया था। इसी दौरान उसने काम के रिफरेंस के लिए मोबाइल से फर्नीचर की फोटो खींची।

  2. अशरफ ने कहा किप्रिंसेस को कांच में कैमरे का फ्लैश दिखा। प्रिंसेस को लगा कि उनकी तस्वीर खींची। इसी गलतफहमी के चलते उन्होंने मुझे बॉडीगॉर्ड्स से पिटवाया। पिटाई में हाथ की कलाई फ्रैक्चर हो गई थी।

  3. पीड़ित नेघटना वालेदिन ही पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने प्रिंसेस को छोड़ दिया था और वे सऊदी लौट गईं थीं।

  4. प्रिंसेस से किसी प्रकार का संपर्क नहीं होने पर 2017 में उनके खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी हुआ था। मंगलवार को बॉडीगार्ड भी कोर्ट में पेश हुआ और सभी आरोपों को गलत बताया। वहीं, प्रिसेंस की प्रतिनिधि टीम ने भी आरोपों को गलत करार दिया।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      सऊदी अरब की प्रिसेंस हासा बिंत सलमान अल सऊद।

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *