Uncategorized

इंडिया की जीत के बाद स्टेडियम में गूंज उठा- 'हाउ इज द जोश…' जवाब में प्लेयर्स ने ऐसे किया रिप्लाई, Video हुआ वायरल



इंटरनेशनल डेस्क. भारत ने न्यूजीलैंड से पांचवां और आखिरी वनडे मैच भी जीत लिया। इस जीत के साथ ही भारत ने 4-1 से सीरीज पर कब्जा जमा लिया। भारतीय टीम ने ट्रॉफी उठाने के बाद फोटो सेशन के बाद 'हाउ इज़ द जोश' के नारे लगे। जिस पर पूरी टीम ने जवाब देते हुए कहा 'हाई सर'। ये चौथी बार है जब न्यूजीलैंड को अपने घर में द्विपक्षीय सीरीज गंवानी पड़ी। मैच हारने के बाद कप्तान केन विलियमसन ने कहा, 'ये एक अलग पिच (वेस्टपैक स्टेडियम) थी। जब हम गेंदबाजी कर रहे थे तो हमें ये चुनौतीपूर्ण टीम लगी। उन्होंने हमें हमारी अपनी ही परिस्थितियों में कई सबक सिखाए हैं'

– भारत के लिए मैच में 90 रन बनाने वाले अंबाती रायडू मैन ऑफ द मैच बने। सीरीज के चार मैचों में 9 विकेट लेने वाले शमी मैन ऑफ द सीरीज चुने गए।

ऐसे लगे 'हाउ इज द जोश' के नारे :

हमें सीखने की जरूरत : केन विलियमसन ने कहा कि मैच के दौरान इंडियन टीम ने कई सबक सिखाए। वे सीरीज जीतने के योग्य थे। हमें इनसे सीखने की जरूरत है। यह दबाव का खेल है। इस सीरीज के दौरान, इंडिया ने हमें जितना प्रेशर दिया, हम उससे ज्यादा प्रेशर में थे।

रोहित ने कहा- न्यूजीलैंड को घर में 4-1 से हराना बड़ी कामयाबी : मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, 'न्यूजीलैंड को उसी की जमीन पर 4-1 से हराना एक बेहतरीन कामयाबी है। भारतीय टीम काफी संघर्ष के बाद यहां तक पहुंची है। न्यूजीलैंड टीम काफी मजबूत है। उसे उसी के घर में हराना बड़ी उपलब्धि है। टॉस के समय मैंने कहा कि हमें बतौर टीम मिलकर खेलना है और हमने वही किया। चार विकेट गिरने के बाद जरूरत थी कि कोई पारी को संभाले और रायडू-शंकर ने वही किया। जिस तरह से हार्दिक और केदार ने बल्लेबाजी की वो शानदार था।'

जाधव के एक हजार रन पूरे : केदार जाधव ने मैच में 34 रन की पारी खेलते हुए अपने वनडे करियर के 1000 रन पूरे कर लिए हैं। जाधव ने वनडे करियर में अब तक 54 मैच खेलकर 1002 रन बनाए हैं। इसमें दो शतक भी शामिल हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Indian cricket team with celebration, how’s the josh

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *