Uncategorized

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक्स का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले अंडे का सच सामने आया



लंदन.हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर के इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक्स मिलने वाले पिक्चर के रिकॉर्ड को तोड़ने वाले अंडे की पोस्ट का सच सामने आ गया है। इसे मेंटल हेल्थ के क्षेत्र मेंजागरुकता फैलाने के लिए एक महीने पहलेइंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। इसे अब तक 5.2 करोड़ लाइक्स मिल चुके हैं।

  1. इंस्टाग्राम पर इसे The @world_record_egg अकाउंट से पोस्ट किया गया। एक महीने में इसे 5.2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने लाइक्स किया।यूजर्स समझ नहीं पा रहे थे कि अंडे की फोटो वाली पोस्ट का मतलब क्या है?4 फरवरी को फिर इसी अकाउंट से 30 सेकंड के वीडियो के साथ पोस्ट की गई। उसमें अंडे की फोटो डालने का मकसद बताया गया।

  2. वीडियोकी शुरुआत में अंडा कहता है आपने मेरे बारे में सुना होगा। फिर बाद में संदेश देता है कि यदि आप पर भी सोशल मीडिया का दबाब है तो किसी से बात करें।” इस वीडियो को 10 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

    • इस अंडे की पहली फोटो4 जनवरी को पोस्ट की गई थी। कैप्शन में लिखा था, “चलो एक नया रिकॉर्ड बनाकर मौजूदा रिकॉर्ड जो 18 मिलियन का है और काइली जेनर के नाम है उसे तोड़ते हैं।”
    • काइली ने पिछले साल फरवरी में बेटी का फोटो पोस्ट किया था। इसमें लिखा था, “चलो मिलकर एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते हैं और इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली पोस्ट बनाते हैं।”उनकी बेटी के फोटो को 1.80 करोड़ लाइक्समिले थे। 21 साल की काइली 6,300 करोड़ रुपए की संपत्ति के साथ दुनिया की 5वीं सबसे अमीर सेलेब्रिटी हैं।

    stormi webster 👼🏽

    A post shared by Kylie (@kyliejenner) on Feb 6, 2018 at 1:14pm PST

  3. 29 साल के लंदन के रहने वाले क्रिस गोडफ्रेय ने बताया कि अंडे का कोई जेंडर नहीं होता, ना ही धर्म और जात होती है। अंडा सिर्फ अंडा। यह सर्वमान्य है। क्रिस ने हीयहअकाउंट क्रिएट किया था।

    Let’s set a world record together and get the most liked post on Instagram. Beating the current world record held by Kylie Jenner (18 million)! We got this 🙌 #LikeTheEgg #EggSoldiers #EggGang

    A post shared by EGG GANG 🌍 blockquote class=”instagram-media” data-instgrm-captioned=”” data-instgrm-permalink=”https://www.instagram.com/p/BsOGulcndj-/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading” data-instgrm-version=”12″ style=” background:#FFF; border:0; border-radius:3px; box-shadow:0 0 1px 0 rgba(0,0,0,0.5),0 1px 10px 0 rgba(0,0,0,0.15); margin: 1px; max-width:540px; min-width:326px; padding:0; width:99.375%; width:-webkit-calc(100% – 2px); width:calc(100% – 2px);”>

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      The Real Story Behind The Egg That Broke Kylie Jenner’s Insta Record

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *