Uncategorized

एयर इंडिया के पायलट को लगी हथकड़ी, चाइल्ड पोर्न क्लिप डाउनलोड करने पर सजा



नई दिल्ली. सेन फ्रांसिस्को गई एयर इंडिया की फ्लाइट के पायलट को फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (एफबीआई) के अफसरों ने एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार कर लिया। चाइल्ड पोर्न क्लिप डाउनलोड करने पर उसे यह सजा दी गई। फ्लाइट दिल्ली से रवाना हुई थी। अमेरिका पहुंचते ही एफबीआई ने पायलट को जबरन विमान से उतारा और फिर यात्रियों के सामने ही उसे हथकड़ी पहना दी।

  1. नयूज एजेंसी के मुताबिक,एफबीआई ने चाइल्ड पोर्न क्लिप डाउनलोड करने के आरोप में पायलट का पासपोर्ट जब्त कर लिया। वीजा रद्द करके उसे वापस दिल्ली रवाना कर दिया गया। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने मामले में कोई टिप्पणी करने से इनकार किया है, लेकिन एक अधिकारी ने माना कि पायलट को अमेरिकी पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

  2. अमेरिका में चाइल्ड पोर्नोग्राफी को गंभीर अपराध माना जाता है। यूनाइटेड स्टेट्स कोड में टाइटल 18 के तहत सेक्शन 2256 में चाइल्ड पोर्न क्लिप को देखना अपराध माना गया है।

  3. सूत्रों का कहना है कि भारतीय पायलट पिछले कुछ समय से एफबीआई के निशाने पर था। एजेंसी उस पर लगातार नजर रख रही थी। सोमवार को फ्लाइट सेन फ्रांसिस्को पहुंची तो एजेंसी ने अपने कानून के मुताबिक कार्रवाई करके उसे गिरफ्तार कर लिया।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      एयर इंडिया

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *