Uncategorized

गर्भवती पत्नी पर चाकू से वार करने के दोषी भारतीय मूल के व्यक्ति को 7 साल की जेल



सिंगापुर. यहां की अदालत ने भारतीय मूल के एक आदमी को प्रेग्नेंट पत्नी पर चाकू से वार करने के लिए दोषी करार दिया है। उसे 6 कोड़े मारने के साथ 7 साल की जेल की सजा सुनाई गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले साल 31 दिसंबर को जयसेलन चंद्रसेगर ने अपनी पत्नी मयूरी को 10 सेंटीमीटर लंबा चाकू मार दिया था। इसमें मयूरी को गंभीर चोटें आई थीं। हालांकि, उसकी और बच्चे दोनों की जान बच गई थी।

पत्नी पर शक करता था जयसेलन

कोर्ट में डिप्टी पब्लिक प्राॅसिक्यूटर ह्यूस्टन जोहानस ने बताया कि दोनों जयसेलन और मयूरी ने 2013 में शादी की थी। पिछले साल अक्टूबर में दोनों के बीच पैसे और एक 3 साल के बेटे की जिम्मेदारी को लेकर विवाद पैदा हो गए थे। दरअसल, मयूरी एक सेक्स वर्कर रह चुकी थी। इसलिए जयसेलन उस पर शक करता था। इसी बीच एक दिन जब मयूरी ने जयसेलन को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया, तो जयसेलन ने उस पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए घर से निकाल दिया। इसके बाद पिछले साल दिसंबर में मयूरी अपने एक दोस्त के साथ रहने चली गई।

दूसरे आदमी के साथ देखकर गुस्से में मारी चाकू
जयसेलन ने कोर्ट में अपनी पत्नी को चाकू मारने की बात कबूल ली। प्रॉसिक्यूटर के मुताबिक, 30 दिसंबर को मयूरी एक दोस्त के साथ बाहर नाश्ता कर रही थी। पास से गुजर रहे जयसेलन को पत्नी का दूसरे आदमी के साथ बैठना पसंद नहीं आया और गुस्से में उसने मयूरी पर चाकू से वार कर दिए। इसके बाद वह भाग निकला। हालांकि, पुलिस ने उसे शाम को ही गिरफ्तार कर लिया। राहगीरों ने मयूरी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को सुरक्षित बताया। हालांकि, गंभीर चोटों की वजह से मयूरी को 5 दिन बाद छुट्टी दी गई।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Indian-origin man jailed for 7 years in Singapore for stabbing pregnant wife

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *