Uncategorized

घर जाने के लिए कार से उतरी महिला, तभी आसमान से टूटी आफत का ऐसा हुआ असर, मिनटों में बदल गई तस्वीर



अल्मती. कजाखस्तान में एक बेहद खौफनाक हादसा सामने आया है। यहां एक महिला कार से अपार्टमेंट ब्लॉक में जाने के लिए उतरी और रोड क्रॉस ही कर रही थी कि तभी आसमान से आफत बरस पड़ी। ऊपर से एक बर्फ का बड़ा टुकड़ा महिला के ऊपर गिरा और उसके सिर को चीर डाला। महिला खून से लथपथ होकर तुरंत उसी जगह पर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई। फैमिली अब बर्फ की सफाई न कराने को लेकर अथॉरिटी के अफसरों पर केस करने की तैयारी कर रहा है। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

वीडियो में सामने आया भयानक मंजर
– घटना अल्मती शहर में हुई, जिसका सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। 60 साल की नतालिया शमुजोवा कार से उतरती दिखाई दीं, लेकिन जरा सा ही आगे बढ़ते वो जानलेवा हादसे की शिकार हो गईं।
– आगे बढ़ते ही बिल्डिंग से लटक रहा बर्फ का नुकीला और बेहद बड़ा टुकड़ा नतालिया के ऊपर आ गिरा। ये टुकड़ा उनके सिर को चीरता चला गया और तुरंत सड़क पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया।
– खून से लथपथ हालत में वो जमीन पर गिर पड़ीं और आस-पास से गुजरने वाले उन्हें अनदेखा करके ऐसे ही गुजरते रहे। सिर्फ एक शख्स को हादसा देखने के बाद झटका लगा और उसने इमरजेंसी नंबर पर कॉल किया।
– घटना के चश्मदीद रुस्तम तोलेमिस ने कहा कि हमने जैसे हादसा होते देखा तो हम आगे आए और देखा कि इतना भयानक मंजर था कि महिला के सिर में कुछ भी नहीं बचा था।

अफसरों पर केस करने की तैयारी
– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेंशनर की फैमिली उनकी मौत के मामले को लेकर म्युनिसिपल अथॉरिटी पर केस करने की तैयारी में है।
– फैमिली की आरोप है कि विशालकाय बर्फ का टुकड़ा बिल्डिंग से लटक रहा था, जिसे अथॉरिटी ने हटवाने की कोशिश नहीं की और ये मौत की वजह बन गया।
– घटनास्थल से सामने आए एक अन्य फुटेज में बिल्डिंग से ढेरों बर्फ के टुकड़े लटकते दिखाई दे रहे हैं, जो वर्कर्स के ढंग से सफाई न करने का नतीजा है।
– म्युनिसिपल्टी अथॉरिटी ने भी इस मामले को कॉन्ट्रैक्टर को जिम्मेदार बताया है और कहा है कि वो पीड़ित परिवार के साथ हैं। परिवार की वो हर संभव मदद करेंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Woman killed instantly by giant icicle falls onto her head


Woman killed instantly by giant icicle falls onto her head


Woman killed instantly by giant icicle falls onto her head

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *