Uncategorized

जब अपने ही देश के फैन्स उड़ाने लगे इस ऑस्ट्रेलियाई बैट्समैन का मजाक, बेआबरू होकर लौट गया पवेलियन



स्पोर्ट्स डेस्क: इस साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज के दौरान हुए बॉल टैम्परिंग विवाद में दोषी पाए गए डेविड वॉर्नर अब एक नए विवाद में फंस गए हैं। शनिवार के सिडनी ग्रेड क्रिकेट में स्लेजिंग से परेशान होने के बाद वॉर्नर ने बीच इनिंग्स में बल्लेबाजी छोड़ दी और मैदान से बाहर आ गए। बॉल टैम्परिंग के बाद उन पर 12 महीने प्रतिबंध लगाया गया था। वे अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से बाहर हैं।

फिलिप ह्यूज के भाई जेसन ह्यूज ने की स्लेजिंग ​​​​​​​
ऑस्ट्रेलियन वेबसाइट न्यूज डॉट कॉम एयू के मुताबिक, वेस्टर्न सर्बस के खिलाफ रैंडविक पीटरसैम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। वॉर्नर ओपनिंग करने के लिए मैदान पर उतरे। स्लेजिंग के कारण बाहर आने से पहले वे 30 रन बना चुके थे। ये महज संयोग की बात ही है कि वॉर्नर के साथ ओपनिंग करने वाले दिवंगत फिलिप ह्यूज के भाई जेसन ह्यूज ने स्लेजिंग की। इसके बाद वॉर्नर तुरंत अंपायर के पास गए और क्रीज छोड़ने की बात कही।

दोबारा बल्लेबाजी कर शतक लगाया
साथी खिलाड़ियों के समझाने के बाद वॉर्नर ने बल्लेबाजी की और 259 गेंद में 157 रन बनाए। उनके साथी सौमिल छिब्बर ने 108 रन बनाए। पहले दिन का खेल खत्म होने तक रैंडविक पीटरसैम ने छह विकेट पर 316 रन बना लिए थे। वॉर्नर ने सितंबर में क्लब क्रिकेट में वापसी की है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


david warner leaves field after sledge opposition sydney grade cricket game

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *