Uncategorized

जेल में बंद हॉलीवुड के कॉमेडियन बिल कॉस्बी पर ड्रोन से हमले का प्रयास



लॉस एंजेल्स. पेन्सिलवेनिया की जेल में बंद हॉलीवुड कॉमेडियनबिल कॉस्बी पर ड्रोन से हमले का प्रयास किया गया। घटनापिछले हफ्ते की है।कॉस्बी सितंबर 2018 से जेल में बंद है। यौन शोषण के 3 मामलों में उसे 10 साल की सजा सुनाई गई है।

  1. कॉस्बी के प्रवक्ता एंड्रयू वेट ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि कॉलेजविले में स्थित एससीआई फीनिक्सजेल के ऊपर ड्रोन मंडराता देखा गया। इसी जेल की एक बैरक में सितंबर 2018 से कॉस्बी बंद है।

  2. कॉस्बी के प्रवक्ता एंड्रयू वेट ने बताया कि सारे मामले के बारे में जेल प्रशासन को बता दिया गया है। उनसे आग्रह किया गया है कि कॉस्बी को उच्च श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

  3. पेन्सिलवेनिया जेल के प्रेस सेक्रेट्री एमी वॉर्डन ने घटना का ब्योरा देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि सुरक्षा से जुड़े मामले में वह किसी के साथ चर्चा नहीं करते।

  4. एमी वॉर्डन ने कहा कि जेल परिसर की सुरक्षा के लिहाज से यहां ड्रोन डिटेक्शन सिस्टम लगाया गया है। इसके जरिए ड्रोन का पता लगाकर उसे नष्ट किया जा सकता है।

  5. वार्डन का कहना था कि पेन्सिलवेनिया जेल के ऊपर ड्रोन उड़ाना गैरकानूनी है। अगर कोई व्यक्ति जेल परिसर के आसपास ड्रोन उड़ाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Bill Cosby targeted by drone in prison

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *