Uncategorized

डेट्रॉयट के पेरी दाह संस्कार गृह में मृत अवस्था में मिले 60 नवजात और भ्रूण



डेट्रॉयट. अमेरिकी पुलिस को शुक्रवार को डेट्रॉयट स्थित पेरी दाह संस्कार गृह में 60 नवजात और भ्रूण मृत अवस्था में मिले। यह मामला मिशीगन शहर के एक दाह संस्कार गृह में 11 बच्चों के शव मिलने के बाद सामने आया। डेट्रॉयट पुलिस प्रमुख जेम्स क्रेग का कहना है कि दोनों मामलों में फिलहाल कोई कनेक्शन नहीं मिला है।

  1. जेम्स ने बताया कि डेट्रॉयट के पेरी दाह संस्कार गृह में 36 बॉक्स फ्रीजर के बाहर मिले, जबकि 27 बॉक्स फ्रीजर में रखे थे। फिलहाल दाह संस्कार गृह के अधिकारियों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

  2. मिशीगन के लाइसेंसिंग और रेगुलेटरी विभाग ने बताया कि दाह संस्कार गृह का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया है। साथ ही, पुलिस की जांच पूरी होने तक इसे बंद कर दिया गया।

  3. जेम्स क्रेग ने बताया कि मिशीगन शहर के कैंट्रेल दाह संस्कार गृह के खिलाफ भी जांच शुरू कर दी गई है। पिछले हफ्ते यहां से 11 बच्चों के शव बरामद हुए थे।

  4. पुलिस प्रमुख ने बताया कि दोनों मामलों की जानकारी एक अनजान पत्र से मिली। जेम्स के मुताबिक, अप्रैल 2018 में कैंट्रेल दाह संस्कार गृह में कई शव काफी खराब हालत में मिले थे। इसके चलते उसका लाइसेंस सस्पेंड हो गया था।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Remains of over 60 infants, fetuses found stashed in funeral home in US


      Remains of over 60 infants, fetuses found stashed in funeral home in US

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *