Uncategorized

पैदल चल रहे लोगों पर चढ़ी तेज रफ्तार लिमोजिन, कार सवार 18 समेत 20 की मौत



न्यूयॉर्क.स्कोहैरी शहर में शनिवार दोपहर करीब 2 बजे लिमोजिन कार से हुए हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, चालक का संतुलन बिगड़ने के बाद तेज रफ्तार लिमोजिन ने पहले पैदल चल रहे लोगों को टक्कर मारी। इससे दो की मौत हो गई। वहीं, लिमोजिन में सवार सभी 18 लोगों ने भी जान गंवा दी। इसके बाद गाड़ी पार्किंग में खड़ी टोयोटा हाईलैंड से टकरा गई।

अल्बानी टाइम्स यूनियन के मुताबिक, फरवरी 2009 के बाद अमेरिका में यह सबसे बड़ा सड़क हादसा है। स्थानीय नागरिक ब्राइडी फिनाजेन ने बताया कि एक्सीडेंट के वक्त एक जोरदार धमाका हुआ। घर के बाहर आकर देखा तो काफी भीड़ जमा हो गई थी। मैंने एक बड़ी-सी वैन देखी, जो इलाके में पहले कभी नहीं देखी।

न्यूयॉर्क पुलिस के डिप्टी सुपरिंटेंडेंट क्रिस्टोफर फिओरे के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लिमोजिन की स्पीड करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटा थी। वहीं, चालक इलाके से पूरी तरह वाकिफ नहीं था, जिससे यह हादसा हुआ।

फिओरे ने बताया कि इस हादसे में मरने वाले 20 लोगों में 18 लिमोजिन में सवार थे। पुलिस के मुताबिक, एम्सटर्डम निवासी एरिन वेर्तुसी और शेन मैकगाउन अपने दोस्तों और रिश्तदारों के साथ पार्टी करने न्यूयॉर्क जा रहे थे। एरिन और शेन की शादी जून 2018 में हुई थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


पैदल चल रहे लोगों को कुचलने के बाद दूसरी गाड़ी से टकराई लिमोजिन।


इस हादसे में लिमोजिन सवार 18 समेत 20 की मौत हो गई।


एम्सटर्डम निवासी एरिन वेर्तुसी और शेन मैकगाउन अपने दोस्तों और रिश्तदारों के साथ पार्टी करने लिमोजिन से न्यूयॉर्क जा रहे थे।


हादसे के बाद स्कोहैरी शहर में कई घंटे तक जाम रहा।

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *