Uncategorized

भारतीय कप्तान विराट कोहली जिम में बहा रहे पसीना, वीडियो-तस्वीर की साझा, लिखा खास मैसेज



स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम अगली सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। जहां कप्तान विराट कोहली पहले खुद की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हैं। वे फिट रहने के लिए बाकी खिलाड़ियों के साथ पसीना बहा रहे हैं। विंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में सफलता के बाद विराट पर अब ऑस्ट्रेलियाई धरती पर सफलता दिलाने की बड़ी जिम्मेदारी है। इसके लिए वे वे जिम में पसीना बहा रहे हैं। विराट ने ऋषभ पंत और वॉशिंगटन सुंदर के साथ जिम में अभ्यास करते हुए सोशल साइट पर अपनी तस्वीरें भी साझा की हैं।

फिट रहो, स्वस्थ रहो : विराट
विराट ने सोशल मीडिया पर साझा तस्वीरों और वीडियो में अपने प्रशंसकों को ट्रेनिंग की झलक दिखाई है। उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, 'मेहनत का इसके अलावा और कोई तरीका नहीं है, हर दिन एक मौका है, फिट रहो और स्वस्थ रहो।'

– विराट इस वीडियो में ट्रेड मिल पर दौड़ते हुए दिख रहे हैं। उनके साथ ऋषभ पंत भी हैं। विराट को फिटनेस के लिए जुनूनी माना जाता है। वे टीम इंडिया के सबसे फिट खिलाड़ी हैं। इसका बाकी खिलाड़ियों पर भी दिखता है, उन्हीं की तरह फिटनेस को अहमियत देते हैं।

– इससे पहले विराट ने ऋषभ पंत के साथ एक और तस्वीर साझा की थी। इसमें उन्हें चैम्पियन बताया था। विराट ने ऋषभ के साथ तस्वीर में लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया में वापसी, मैं अगले कुछ दिनों में इस चैम्पियन के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हूं।'

– विराट एंड कंपनी की जनर स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर जैसे खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया को उसी की जमीन पर हराकर इतिहास रचने पर है। ऑस्ट्रेलियाई टीम बॉल टैम्परिंग मामले के कारण टीम प्रबंधन में बदलाव के बाद कमजोर पड़ी है।

– टीम इंडिया फिलहाल दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम है। वह पहले तीन मैच की टी-20 सीरीज में खेलने उतरेगी। इसका पहला मैच ब्रिसबेन में 21 नवंबर, दूसरा 23 नवंबर को मेलबर्न और तीसरा सिडनी में 25 नवंबर को होगा। छह दिसंबर से चार टेस्ट की सीरीज शुरू होगी।

– टेस्ट सीरीज का पहला मैच एडिलेड में खेला जाना है। इसके बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया तीन वनडे की सीरीज खेलेंगे। उसका पहला मैच 12 जनवरी को सिडनी में होगा। दूसरा वनडे एडिलेड में 15 जनवरी और तीसरा वनडे 18 जनवरी को मेलबर्न में खेला जाएगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Virat kohli perspire in gym, shared photo video


Virat kohli perspire in gym, shared photo video


Virat kohli perspire in gym, shared photo video

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *