Uncategorized

शो गेम ऑफ थ्रोन्स के फिनाले के पहले आयरन थ्रोन जब्त, कहा- अवैध तरीके से लगाया था



हॉलीवुड डेस्क.अमेरिकी वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स का आखिरी एपिसोड रविवार को प्रसारित होगा। इससे पहले सीरीज में फिल्माए जा रहे लोहे के सिंहासन को रूसी प्रशासन ने जब्त कर लिया है। अधिकारियों का कहना है कि यह सिंहासन अवैध तरीके से लगाया गया था। जब्ती के बाद सिंहासन गुप्त स्थान पर रखा गया है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि प्रशासन शो के प्रोड्यूसरों को यह सिंहासन लौटाएगा या नहीं।

प्रोड्यूसरों का कहना है कि सिंहासन जब्त होने का असर शो के प्रसारण पर नहीं पड़ेगा, क्योंकि शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है। यह सिंहासन सेंट पीटर्सबर्ग शहर के मुख्य चौक में लगाया गया था। यहां राहगीरों को इसके साथतस्वीरें खिंचाते देखा जा सकता था। सेंट पीटर्सबर्ग राजशाही के दौरान राजधानी भी रही थी।

लोकप्रिय है यह शो

अब तक इसके 72 एपीसोड प्रसारित हो चुके हैं। पहला एपीसोड 17 अप्रैल 2011 को आया था। सामाजिक मामलों पर रिसर्च करने वाली कंपनी वीटीएसआईओएम के सर्वे के मुताबिक दस में से एक रूसी यह ड्रामा देख रहा है।

डोनाल्ड ट्रम्प भी गेम ऑफ थ्रोन्स के फैन हैं

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भी गेम ऑफ थ्रोन्स वेब सीरीज पसंद करते हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में रूस की दखल के मामले में रॉबर्ट मुलर समिति से मिली क्लीनचिट के बाद ट्रम्प इतने उत्साहित थे कि उन्होंने गेम ऑफ थ्रोन्स के पोस्टर की स्टाइल में अपना फोटो ट्वीट किया था। साथ में लिखा था- गेम ओवर।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Russia seizes Iron Throne ahead of Game of Thrones finale

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *