Uncategorized

सऊदी से मदद मांगने वाले पाक ने प्रिंस सलमान को गोल्ड प्लेटेड मशीन गन तोहफे में दी



इस्लामाबाद. पाकिस्तान ने सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान को देश में निवेश के लिए आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। प्रधानमंत्री इमरान खान ने उन्हें कार में बैठाकर खुद गाड़ी ड्राइव की। सांसदों के एक दल ने तो इससे एक कदम आगे निकलते हुए उन्हें गोल्ड प्लेटेड सबमशीन गन तक गिफ्ट कर दी। कैश रिजर्व की कमी और आतंक को पनाह देने के आरोपों के बीच प्रिंस को बंदूक देने की घटना का सोशल मीडिया पर मजाक भी उड़ा।

  1. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांसदों ने प्रिंस को जो बंदूक दी, वह जर्मनी में बनीं हेकलर और कोश की एमपी5 सबमशीन गन है। इसमें लगी सोने की प्लेटों में खास नक्काशी कराई गई है। सांसदों ने इसके साथ प्रिंस सलमान को उनके हाथों से बनी एक तस्वीर भी गिफ्ट की।

  2. सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे लेकर सऊदी और पाक, दोनों ही शासनों का मजाक उड़ा रहे हैं। सलमान पर जहां वॉशिंगटन पोस्ट के पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या की साजिश रचने का आरोप है, वहीं पाकिस्तान इस वक्त कर्ज के बोझ से दबा है। साथ ही कैश की कमी के कारण उसके कई प्रोजेक्ट्स भी लटके हैं। ऐसे में गोल्ड प्लेटेड बंदूक को लेकर लोगों ने दोनों पर निशाना साधा।

  3. ट्विटर पर एक यूजर ने इसी मामले पर तंज कसते हुए लिखा कि पाक को उन्हें बंदूक की जगह एक सोने का शरीर काटने वाला कटर भी देना चाहिए था। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि पाक जैसा आतंक का समर्थन करने वाला देश लोगों को बंदूक ही दे सकता है।

  4. एक और व्यक्ति ने लिखा कि पाक संसद के सभापति सादिक संजरानी साहब सोने की बंदूक दे सकते हैं, लेकिन उनके खुद के शहर में पीने का पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं तक नहीं हैं। उन्हें अपने क्षेत्र के विकास पर ध्यान देना चाहिए था।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      पाक के सांसद ने प्रिंस सलमान को गोल्ड प्लेटेड गन और उनकी तस्वीर गिफ्ट की।


      Pakistan Gifted Gold Plated submachine gun to Saudi Arabia’s Prince Salman amid declining economy

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *