Uncategorized

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो, भीड़भाड़ वाली सड़क पर घुटने के बल चलते दिखे लोग, आगे-आगे चल रहा था एक शख्स



बीजिंग. चीन की एक कंपनी कर्मचारियों के प्रति अपने रवैये को लेकर चर्चा में है। कंपनी ने सालाना टारगेट न पूरा करने पर कर्मचारियों को सरेआम सड़क पर घुटनों के बल चलवाया। इस सजा का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इस मामले में पुलिस को दखल देना पड़ा। घटना के बाद से कंपनी लगातार बंद बताई जा रही है।

स्टाफ को घुटनों के बल चलाया
– स्टाफ को दी गई सजा का जो वीडियो सामने आया है, उसमें भीड़-भाड़ वाली रोड पर वर्कर्स घुटनों के बल चलते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक शख्स झंडा लिए उनके साथ चलते दिख रहा है।
– वहीं, इस वीडियो में सड़क के किनारे चल रहे पैदल लोग ये सब देखकर हैरान नजर आ रहे हैं। इन्हीं में से किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर शेयर भी किया है।
– ये वीडियो ऑनलाइन शेयर होते ही वायरल हो गया। कई यूजर्स ने इस घटना के लिए कंपनी को कोसते हुए कहा, ''मुझे लगता है कि अपने वर्कर्स की गरिमा को रौंदते वाली ये कंपनी बंद हो जाएंगी।''
– वहीं, कुछ लोगों ने वीडियो देखने के बाद सजा पाने वाले स्टाफ को निशाना बनाया। लोगों का कहना है कि चुपचाप ऐसा बर्ताव मंजूर नहीं करना चाहिए। आखिर कोई पैसे के लिए अपनी गरिमा का त्याग कैसे कर सकते हैं।
– वीडियो के वायरल होने का फायदा ये हुआ कि बात पुलिस तक पहुंची और उसने इस मामले में दखल दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना के बाद से कंपनी बंद बताई जा रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


China company forces employees to crawl on road as punishment


China company forces employees to crawl on road as punishment


China company forces employees to crawl on road as punishment

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *