Uncategorized

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले T20 के लिए टीम इंडिया ने किया 12 खिलाड़ियों का ऐलान, देखिए कौन होगा विकेट कीपर?



स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 के लिए टीम इंडिया के लिए 12 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया गया है। टीम के नामों को देख कर लग रहा है कि अब किसी तरह का कोई भी एक्सपेरिमेंट नहीं होगा और टीम पूरी स्ट्रैंथ के साथ मैदान पर उतरेगी। भारत और ऑस्ट्रिलिया के बीच पहला मैच 21 नबंवर को खेला जाएगा।

इन प्लेयर्स में से चुनी जाएगी 'प्लेइंग इलेवन'
BCCI ने टीम की लिस्ट ट्वीट की है, इसमें कप्तान विराट कोहली के अलावा रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, रिषभ पंत, दिनेश कार्तिक, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जस्रपीत बुमराह, खलील अहमद और युजवेन्द्र चहल को रखा गया है। इस लिस्ट में टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी शामिल हैं। जबकि बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे और स्पिनर वाशिंगटन सुंदर पहले टी20 की टीम से बाहर रखा गया है। इन तीनों खिलाड़ियों में से मनीष पांडे इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं जो वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टी20 सीरीज के तीनों मैचों का हिस्सा थे। उन्होंने आखिरी टी20 में जीत भी दिलाई थी।

कहां LIVE देख सकते हैं पहला मैच
भारत और ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीमों के बीच टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला ब्रिस्बेन (गाबा क्रिकेट ग्राउंड) पर बुधवार को खेला जाएगा। ये मैच भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 1.20 बजे से शुरु होगा, मैच Sony ten पर देख सकते हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


BCCI announce 12 player for first t20 against australia

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *