Uncategorized

टेक ऑफ के पहले व्यक्ति विमान के विंग पर चढ़ गया, केबिन में घुसने की कोशिश की



लागोस (नाइजीरिया). लागोस के मुर्तला मोहम्मद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक व्यक्ति टेक ऑफ के वक्त विमान पर चढ़ गया। यह घटना शुक्रवार सुबह की है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बताया कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, उसकी पहचान को खुलासा नहीं किया गया है। विमान लागोस से पोर्ट हारकोट जा रहा था।उसने ऐसा क्यों किया इस बारे में स्थिति साफ नहीं हो सकी है।

  1. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह अजमान एयर का बोइंग 737 जैसे ही रनवे पर उड़ान भरने ही वाला था कि एक व्यक्ति तेजी से विमान की तरफ आता नजर आया। पायलट नेइंजन को पहले धीमा किया फिर उसे बंद कर दिया।एक चश्मदीद ने बताया, “वह दौड़ता हुआ विमान के करीब आया। उसके हाथ में सूटकेस था। पहले उसने सूटकेस को इंजन के अंदर रख दिया और फिर विंग पर चढ़ गया।”

  2. विमान में सवार सभी पैसेंजर डर गए। कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस बीच वह विंग पर कूदता रहा और उसने केबिन में घुसने की कोशिश की।लोग इतने डरे थे को उन्होंने क्रू से इमरजेंसी गेट खोलने की अपील की।

  3. एक पैसेंजर ओट्टो ओरानडाम ने इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उन्‍होंने लिखा, ‘यह एक आपातकालीन स्थिति है। हम 30 मिनट तक रनवे पर फंसे रहे। उस वक्त सिक्युरिटी नदारद थी। सब लोग डरे हुए थे। उस वक्त मेरे जेहन में कई सवाल चल रहे थे।” ओट्टो ने लोगों से इसे उचित अधिकारी तक साझा करने की अपील भी की।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Man jumps on plane wing as it prepares for takeoff in Nigeria

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *