Uncategorized

फ्लाइट अटेंडेंट बेटी को क्रिसमस पर छुट्‌टी नहीं मिली तो पिता ने 6 टिकट ले लिए और 2 दिन साथ रहे



वाशिंगटन.बेटी को क्रिसमस पर छुट्टी नहीं मिली तो पिता ने एक-दो नहीं, 6 फ्लाइट के टिकट बुक कर लिए, ताकि बेटी त्योहार पर अकेली न महसूस करे। वाकया अमेरिका के फ्लोरिडा का है। पियर्स वॉन अमेरिका की डेल्टा एयरलाइन में फ्लाइट अटेंडेंट हैं।क्रिसमस पर यात्रियों की भीड़ के चलते उन्हें छुट्‌टी नहीं मिली। यह जानकारी जब उनके पिता हाल वॉन को हुई तो उन्होंने बेटी पियर्स के साथ फ्लाइट्स में ही क्रिसमस सेलिब्रेट करने का फैसला कर लिया।

  1. वॉन ने क्रिसमस की शाम और अगले पूरे दिन बेटी के साथ ही 6 फ्लाइट में घूमते रहे। पिता-बेटी की इस दिल छूने वाली कहानी को डेल्टा एयरलाइंस की फ्लाइट के यात्री माइक लेवी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लेवी ने लिखा, “यह फोटो पोस्ट करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है।मेरे बगल की सीट पर बैठे हाल वॉन की बेटी पियर्स हमारी फ्लाइट की अटेंडेंट थीं। पियर्स को क्रिसमस के लिए छुट्टी नहीं मिल पाई। उसकी उदासी हाल से देखी नहीं गई, वो बेचारे अपनी छुट्‌टी बेटी के साथ ही बिताने आ गए। हाल 2 दिन बेटी की हर फ्लाइट में उसके साथ ही रहे और पूरे देश के चक्कर लगा लिए। हाल कितने बेहतरीन पिता हैं।”

  2. हाल ने न्यू ऑरलियन्स से डेट्राइट और फोर्ट मायर्स के बीच छह फ्लाइट बदलीं। पियर्स ने लिखा कि यह पहली बार था, जब पिता ने मेरी ही फ्लाइट में मेरे साथ यात्रा की हो। इससे पहले मैंने कभी बिना पैरेंट्स के क्रिसमस नहीं मनाया था। हर बार घर पर होती थी। इसलिए पिता मेरे साथ ही क्रिसमस मनाने चले आए। मां घर पर ही रहीं। यह क्रिसमस मेरे लिए किसी चमत्कार से कम नहीं रहा।

  3. डेल्टा एयरलाइंस ने भी बयान जारी कर कहा कि हम छुट्‌टी के दिन काम करने के लिए अपने सभी कर्मचारियों की तारीफ करते हैं। खासकर, बेटी के लिए पिता का ऐसा प्यार दिखाना काबिलेतारीफ है। हाल एक शानदार पिता हैं, जब पूरा देश क्रिसमस मना रहा था, तो वह 30 हजार फीट की ऊंचाई पर बेटी के साथ विमान में थे।चोट के बाद पिता की यह पहली यात्रा थी पियर्स के पिता हाल वॉन की चोट के बाद पहली फ्लाइट यात्रा थी।

  4. दरअसल, कुछ समय पहले उनके पीठ और गर्दन में चोट लग गई थी, जिसके चलते शरीर का कुछ हिस्सा पैरालाइज्ड हो गया था। पियर्स ने पोस्ट में लिखा कि मेरे पिता को सुरक्षित और आसान यात्रा कराने के लिए एयरलाइंस के क्रू मेंबर्स और अन्य साथियों को तहे दिल से शुक्रिया।हाल वॉन के साथ यात्रा करते लेवी अौर फ्लाइट अटेंडेंट पियर्स वॉन।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Christmas gift given to Daughter by father

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *