Uncategorized

महिला ने नर्सरी के बच्चों पर किया चाकू से हमला, 14 घायल



बीजिंग. चीन के दक्षिण पूर्व में स्थित बनान जिले में एक प्री स्कूल में महिला ने बच्चों पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें 14 बच्चे जख्मी हो गए। पुलिस के मुताबिक, 39 साल की महिला शुक्रवार सुबह किचन नाइफ के साथ स्कूल में घुसी थी। उस वक्त बच्चे मैदान पर खेल रहे थे।

पुलिस को अभी हमले की वजह का पता नहीं चला है। हालांकि, सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, महिला सरकार से नाराज थी। स्कूल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें बच्चों के चेहरे पर चाकू के निशान दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने हमलावर महिला को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया।

हमले में कोई हताहत नहीं:हमले की बात सामने आने के बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दिखाया गया कि दो बच्चों की मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने ऐसे किसी भी घटना से इनकार करते हुए अफवाह नहीं फैलाने की अपील की।

अप्रैल में चाकू से हमले में हुई थी 9 बच्चों की मौत:इसी साल अप्रैल में एक 28 साल के आदमी ने स्कूल से घर जाते बच्चों के एक समूह पर हमला कर दिया था। इसमें 9 बच्चों की मौत हो गई थी। तब सामने आया था कि हमलावर खुद स्कूल के दौरान धमकियों का शिकार रहा था। सितंबर में उसे फांसी दे दी गई थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


China southwestern City A woman Injured 14 Child was angry from China Govt

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *