Uncategorized

कंसास के एक स्कूल की सात टीचर एकसाथ गर्भवती, कहा- यह महज इत्तेफाक



वॉशिंगटन. कंसास स्थित गोडार्ड के प्राथमिक स्कूल में एक अनूठी स्थिति पैदा हो गई है। यहां के ओक स्ट्रीट स्कूल में कुल 14 शिक्षिकाएं कार्यरत हैं। इनमें से आधी एक साथ मातृत्व अवकाश पर जाने वाली हैं। यानी सात टीचर एकसाथ गर्भवती हो गई हैं।

  1. कैटी नाम की एक टीचर नेबताया कि कुछ भी योजनाबद्ध तरीके से नहीं हुआ। ऐसा लग रहा है कि सातों शिक्षिकाओं को एकसाथ गर्भवती होना ही था।

  2. इनमें से एक शिक्षिका टिफनी दो बच्चों की मांहैं। उनके एक बच्चे कीउम्र 7 साल, जबकि दूसरे की 9 साल है। उनका कहना है कि वहबेहद रोमांचित हैकि सभी एकसाथ मां बनने जा रही हैं।

  3. स्कूल की प्रिंसिपल एश्ले मिलर का कहना है कि उनके दो दशक के करियर में ऐसी घटना पहली बार होगी। उनका कहना है कि जब 7वीं कक्षा की शिक्षिका ने उन्हें बताया कि वह गर्भवती है तो वेहैरान रह गईं। दरअसल, इससे पहले स्कूल कीछह शिक्षिकाओं के एकसाथागर्भवती होने की बात सामने आ चुकी थी।

  4. एश्ले का कहना है कि खबर सुनने के बाद उन्होंने शिक्षिका से कहा कि क्या वह उनसे मजाक कर रही है। एश्ले ने बताया कि मार्च और अक्टूबर में ही दो शिक्षिकाओं ने बच्चों को जन्म दिया था।

  5. प्रिंसिपल का कहना है कि सात शिक्षिकाओं के गर्भवती होने की खबर सारे शहर में फैल गई है। लोग इसे चुटकुले के तौर पर ले रहे हैं। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा किलोग अब उनके स्कूल का पानी तक नहीं पीते।

  6. उनका कहना है कि जब सातों शिक्षिकाएं मातृत्व अवकाश पर जाएंगी, तब उनकी जगह पर दूसरी शिक्षिकाओं को लगाया जाएगा। प्रिंसिपल का कहना है कि कुल 8 बच्चे जन्म लेंगे, क्योंकि चौथी कक्षा में पढ़ाने वाली केली जो शिहोन जुड़वा बच्चों को जन्म देने जा रही हैं।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Baby Boom! Half the Teachers at Kansas Elementary School Are Expecting

      Source: bhaskar international story