Uncategorized

क्रिकेट मैच के दौरान जमकर मचा हंगामा, बात इतनी बढ़ी कि चलने लगीं ताबड़तोड़ गोलियां, देखते ही देखते बिछ गईं 7 लाशें



एबटाबाद. पाकिस्तान में शनिवार को बच्चों के क्रिकेच मैच के दौरान झगड़ा हो गया और मारपीट की नौबत आ गई। दोनों ही गुट मामले की शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गए, जहां बात और बिगड़ गई। बात इतनी बढ़ी कि दोनों गुटों में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई और घटना में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स घायल भी हुआ है। पुलिस ने बताया कि मारे जाने वाले लोगों में दोनों ही गुटों के लोग थे।

बच्चे के खेल में बड़ा विवाद

– घटना खैबर पख्तूनख्वा के एबटाबाद की है, जहां पुलग्रान गांव में बच्चों की दो टीमों के बीच क्रिकेट मैच चल रहा था और तभी किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।
– डीएसपी एजाज खान ने बताया कि विवाद को लेकर दोनों टीम के बच्चों के परिजन रिपोर्ट लिखवाने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गए। पर यहां बात तब और बिगड़ गई, जब बच्चों के परिजन ही आपस में भिड़ गए।
– दोनों गुटों के लोगों ने एक दूसरे पर फायर करना शुरू कर दिया और इस ताबड़तोड़ गोलीबारी में मौके पर ही 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स घायल हो गया।
– डीएसपी ने बताया कि मारे गए लोगों में से 3 एक गुट के सदस्य थे, जबकि बाकी के 4 दूसरी पार्टी के मेंबर थे। सभी डेडबॉडीज दो अलग-अलग जगहों पर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
– मृतकों की पहचान शौकत शाह, मुख्तियार शाह और अनवर के तौर पर हुई है और ये तीनों एक ग्रुप से थे। वहीं दूसरे ग्रुप के मामरे गए मेंबर में उस्मान, अरशद खान, सोहराब और इशफाक शामिल हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Cricket match brawl claims 7 lives

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *