Uncategorized

भारत ने तीसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज बराबर की, ससुराल में जमकर चला धवन का बल्ला, विराट ने खेली विनिंग पारी, पांड्या ने लिए 4 विकेट



स्पोर्ट्स डेस्क: सिडनी में खेले गए तीसरे टी-20 क्रिकेट मैच को भारत ने जीत लिया है। भारत ने कंगारुओं को 6 विकेट से हराया, भारत की ओर से विराट कोहली ने 61 रन की नाबाद पारी खेली, वहीं कुण्राल पांड्या ने 4 विकेट लिए। इसके साथ ही तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर रही, पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था, वहीं दूसरा मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। शिखर धवन को शानदार परफॉमेंस के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। धवन पहले मैच में 42 बॉल पर 76 रन बनाए थे।

धवन और रोहित ने दिलाई तूफानी शुरुआत
165 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया को रोहित शर्मा और शिखर धवन ने तूफानी शुरुआत दिलाई, टीम इंडिया ने 5 ओवर में ही 62 रन बना लिए थे, हालांकि अगले ओवर में शिखर धवन 22 बॉल पर 41 रन बनाकर आउट हुए। ससुराल में खेल रहे धवन ने जबरदस्त शॉट्स खेले (धवन की पत्नी आयशा ऑस्ट्रेलिया की हैं)। रोहित शर्मा के रूप में टीम को दूसरा झटका लगा। राहुल और विराट के बीच अच्छी पार्टनरशिप बन रही थी तभी राहुल लम्बा शॉट खेलने के चक्कर में लॉन्ग ऑन पर कैच थमा बैठे। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए रिषभ पंत एक ने विकेट के पीछे आसान सा कैच थमा दिया, हालांकि इसके बाद विराट और कार्तिक ने शानदार फॉर्म दिखाते हुए टीम को जिता दिया।

आखिरी ओवर में लगा मानों फंस गया मैच
आखिरी ओवर में जीत के लिए भारत को 5 रन की जरूरत थी, विराट कोहली स्ट्राइक पर थे लेकिन फिर भी पहली और दूसरी बॉल खाली निकलने से लगा मानों मैच फंस गया हो, लेकिन इसके बाद अगली ही बॉल पर विराट ने चौका जड़कर स्कोर बराबर कर दिया, फिर अगली बॉल पर चौके के साथ विराट ने मैच को खत्म किया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


3rd T20I India won by 6 wickets

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *