Uncategorized

तानाशाह किम जोंग ने डिजाइनर कपड़े लॉन्च किए, भूख से बचने के लिए खाए भी जा सकेंगे



प्योंगयांग. उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग-उन ने अपने फैशन प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। लंबे समय से गरीबी और भुखमरी से जूझ रहे अपने देश में किम ने तैराकी, हाईकिंग और एडवेंचर स्पोर्ट्स से जुड़े अपैरल भी लॉन्च किए हैं। इन कपड़ों की खास बात यह है कि इन्हें जरूरत पड़ने पर खाया भी जा सकता है। किम क्लोदिंग रिसर्च सेंटर में बने इन कपड़ों को फ्लैनलेट फैब्रिक्स से बनाया है। यह फैब्रिक प्रोटीन, अमीनो एसिड, फ्रूट जूस, आयरन और कैल्शियम से बना है।

  1. किम ने जो कपड़े लॉन्च किए हैं, उनमें पुरुषों के लिए जैकेट्स और महिलाओं के लिए शनैल कंपनी के डिजाइनर वॉर्डरोब की नकल शामिल हैं। इसके अलावा हैंडबैग्स भी गुची कंपनी की नकल है।

  2. कपड़ों के केटैलॉग भी काफी अच्छे से डिजाइन किए गए हैं। इनमें किम द्वारा लॉन्च कपड़ों को स्मार्ट क्लोदिंग बताया गया है। इनके जरिए लोग अपने स्वास्थ्य का ख्याल रख सकते हैं। भुखमरी की हालत में इन कपड़ों को खाकर जान बचाई जा सकती है।

  3. उत्तर कोरिया में पर्यटन कंपनी चलाने वाले तोंगिल टूर्स ने अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट मिरर को बताया कि किम का लॉन्च किया हुआ बैग इस वक्त पुरुषों के बीच भी काफी लोकप्रिय है। महिलाओं के लिए लॉन्च किए गए ज्यादातर प्रोडक्ट्स पुराने ट्रेंड के लगते हैं। चीनी लोग इन्हें 1990 के दौर का फैशन बताते हैं, लेकिन उत्तर कोरियाई लोगों के लिए यही आधुनिक फैशन है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Kim Jong-un’s North Korea parades new clothing line including Edible clothes


      Kim Jong-un’s North Korea parades new clothing line including Edible clothes

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *