Uncategorized

बिल्ली को मिलेगी मालिक की 1385 करोड़ रु की संपत्ति, दुनिया की सबसे अमीर कैट बन जाएगी



पेरिस. मशहूर फैशन डिजायनर कार्ल लेगरफेल्ड के निधन के बाद अब उनकी बिल्ली चौपेट 1,385 करोड़ रुपए (19.5 करोड़ डॉलर) की मालकिन बनने वाली है। फ्रांस की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लेगरफेल्ड ने अपनी बिल्ली को उत्तराधिकारी घोषित किया था। इसलिए, उनकी संपत्ति चौपेट को मिलेगी।

  1. लेगरफेल्ड की संपत्ति मिलने के बाद चौपेट दुनिया की सबसे अमीर बिल्ली बन जाएगी। अभी ब्रिटेन की ब्लैकी दुनिया में सबसे अमीर बिल्ली है। उसे 1988 में अपने मालिक की 65 करोड़ रुपए (91.5 लाख डॉलर) की संपत्ति उत्तराधिकार में मिली थी।

  2. चौपेट अपनी आलीशान लाइफस्टाइल के लिए भी जानी जाती है। लेगरफेल्ड ने खास उसकी देखभाल के लिए मेड रखी हुई थीं। चौपेट सोशल मीडिया पर भी मशहूर है। इंस्टाग्राम पर उसके 2.54 लाख और ट्विटर पर 50 हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं।

    चौपेट।

  3. चौपेट के पास 21.3 करोड़ रुपए (30 लाख डॉलर) की खुद की संपत्ति भी है। उसने अपने मालिक के साथ मॉडलिंग में यह रकम कमाई थी। लेगरफेल्ड ने खुद यह जानकारी दी थी।

    चौपेट।

  4. लेगरफेल्ड ने 2015 में एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे कुछ हो जाता है तो चौपेट की देखभाल करने वाले व्यक्ति को कोई परेशानी नहीं होगी। लेगरफेल्ड 1983 से फ्रांस की फैशन कंपनी शनल के क्रिएटिव डायरेक्टर थे। कंपनी ने मंगलवार को उनके निधन की जानकारी दी थी। बीमारी की वजह से 85 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Karl Lagerfeld cat choupette could be set to inherit a fortune


      Karl Lagerfeld cat choupette could be set to inherit a fortune


      Karl Lagerfeld cat choupette could be set to inherit a fortune

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *