Uncategorized

रिपोर्ट में दावा- जैश सरगना मसूद अजहर रावलपिंडी के आर्मी हॉस्पिटल में हुए धमाके में जख्मी



रावलपिंडी. यहांसेना के सबसे बड़े अस्पताल में सोमवार को हुए धमाके में 10 लोग घायल हो गए।मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि घायलों में जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर भी शामिल है। अजहर इसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती था। पाकिस्तान सरकार और सेना ने इस बारे में अब तक कोई बयान जारी नहीं किया है।

सामाजिक कार्यकर्ता ने शेयर किया वीडियो
पाकिस्तान के सामाजिक कार्यकर्ता अहसान उल्लाह मिखाइल ने अपने ट्विटर हैंडल पर घटना का एक वीडियो शेयर किया है। अहसान ने लिखा, “पाकिस्तानी सेना के रावलपिंडी स्थित अस्पताल में बड़ा धमाका। 10 लोग घायल हुए। जैश का सरगना मसूद अजहर भी इसी अस्पताल में भर्ती था। मीडिया को सख्त आदेश कि इस घटना के बारे में कोई खबर न चलाएं।” कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अस्पताल के आसपास सेना का सख्त पहरा है और किसी भी अनजान शख्स को वहां जाने की इजाजत नहीं है। खासतौर पर मीडिया को घटनास्थल से दूर रखा जा रहा है।कुछ यूजर्स ने भी घटना के वीडियो शेयर किए हैं।

रावलपिंडी में ही पाक सेना का मुख्यालय
रावलपिंडी में ही पाकिस्तानी सेना का मुख्यालय है और यहीं उसका सबसे बड़ा अस्पताल भी है। पहले भी इस तरह की खबरें आती रही हैं कि मसूद अजहर की किडनी की बीमारी काइलाज इसी सैन्य अस्पताल में चल रहा है और वो अकसर यहां डायलिसिस के लिए आता रहता है। हालांकि, ये अब तक साफ नहीं हो सका है कि धमाके की वजह क्या थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर। – फाइल

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *