Uncategorized

शॉकिंग: ऑफिस में चल रही थी मीटिंग, कर्मचारी खामोशी से सुन रहे थे बॉस की बात, तभी अचानक लड़की के ऊपर गिरा 5 फीट का अजगर



इंटरनेशनल डेस्क:सोचिए आप अपने ऑफिस में मीटिंग कर रहे हों और अचानक आपके पास एक बड़ा सा सांप आकर गिर जाए, दक्षिण चीन में कुछ ऐसा ही हुआ, जहांबैंक के नौ कर्मचारी खड़े होकर मीटिंग कर रहे थे। उसी दौरान छत से एक पांच फीट का अजगर उनके बीच आ गया। ये अजगर सीलिंग से सीधा दो कर्मचारियों के बीच गिरा, जिसके बाद भगदड़ मच गई। एबीसी न्यूज के मुताबिक घटना चाइना इंडस्ट्रीयल एंड कमर्शियल बैंक की जिन चेंग ब्रांच की है।

कैमरे में कैद हुई घटना

चौंका देने वाली ये घटना कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज में पांच फीट का अजगर छत से गिरता हुआ दिखाई दे रहा है। वो सीलिंग से सीधा दो कर्मचारियों के बीच गिरता है। जिसके बाद कर्मचारियों में भगदड़ मच जाती है। सभी अलग-अलग दिशाओं में भाग जाते है। ये वीडियो चाइनीज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद लाखों लोगों ने चौंका देने वाले कमेंट भी किए है।

वाइल्ड लाइफ अथॉरिटी ने किया रेस्क्यू

बैंककर्मियों की सूचना पर वाइल्ड लाइफ अथॉरिटी के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और अजगर का रेस्क्यू किया गया। बताया जा रहा है कि बैंक के पास ही पक्षियों और फूलों का मार्केट है। वहीं से अजगर बैंक में पहुंच गया था।

सोते हुए शख्स पर गिर गया था अजगर

छत से अजगर टपकने की ये पहली घटना नहीं है। जुलाई में न्यूयार्क में एक ऐसा मामला सामने आया था। वहां सोते हुए एक शख्स पर सिलिंग से एक अजगर गिर गया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Python Falls From Ceiling Fan Right Amidst Bank Employees in China

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *