Uncategorized

सैमसंग ने पहला फोल्डेबल 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया, 7.4 इंच की टैबलेट में बदल जाता है; कीमत 1.41 लाख रुपए



सैन फ्रांसिस्को. सैमसंग ने बुधवार को अपना पहला फोल्डेबल और 5जी स्मार्टफोन गैलेक्सी फोल्ड लॉन्च किया। पिछले कई महीनों से इसकी चर्चा हो रही थी। 4.6 इंच का फोल्डेबल स्मार्टफोन खुलने के बाद 7.4 इंच की टैबलेट में बदल जाता है। इसकी कीमत 1.41 लाख रुपए (1,980 डॉलर) है।

  1. गैलेक्सी फोल्ड में 6 कैमरे- एक फ्रंट, 3 बैक और दो अंदर की तरफ हैं। 3 रियर कैमरों में एक 16 मेगा पिक्सल और दो 12-12 मेगा पिक्सल के हैं। अंदर के दो कैमरे 10-10 मेगापिक्सल के और फ्रंट कैमरा भी 10 मेगापिक्सल का है।

  2. सैमसंग का फोल्डेबल फोन एंड्रॉयड 9.0 वर्जन पर चलेगा। यह दोनों वेरिएंट 4G LTE और 5G में उपलब्ध होगा। यह चार रंगों- ब्लैक, सिल्वर, ग्रीन और ब्लू में मिलेगा।

  3. फोल्डेबल फोन में दो बैट्री दी गई हैं। इनकी कुल कैपेटिसी 4,380mAh है। फोन में 12GB रैम और 512GB का इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा। इसे एक्सपेंड करने का ऑप्शन नहीं है।

  4. गैलेक्सी फोल्ड एक साथ 3 ऐप को सपोर्ट करता है। यूजर नेटफ्लिक्स पर मूवी देखते हुए गूगल का इस्तेमाल भी कर पाएंगे। साथ ही टेक्स्ट मैसेज का जवाब भी दे सकेंगे।

    सैमसंग।

  5. सैमसंग पिछले कई साल से फोल्डेबल फोन पर काम कर रही थी। कंपनी ने पिछले साल नवंबर में पहली बार इसकी स्क्रीन की झलक दिखाई थी। इसके बाद गूगल ने कहा था कि उसका एंड्रॉयड सॉफ्टवेयर फोल्डिंग डिस्प्ले को सपोर्ट करेगा।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Samsung Galaxy Fold: Price at usd 1980, Features, Specifications. Know All About Samsung Foldable Phone,Foldable Phone w

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *