Uncategorized

एक साल की बच्ची एसयूवी मेें फंसी थी, कैदियों ने कार तोड़कर जान बचा ली



वॉशिंगटन. अमेरिका के दक्षिण फ्लोरिडा में कैदियों के एक समूह ने कार में फंसी 1 साल की बच्ची की जान बचा ली। घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें 4-5 लोगों को कार में तार डालकर दरवाजा खोलते देखा जा सकता है।

  1. खास बात यह है कि इस घटना को खुद लड़की की मां शैडो लैंट्री ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाला था। लैंट्री के मुताबिक, कुछ ही दिन पहले वे अपने पति और बेटी के साथ शॉपिंग के लिए निकली थीं। कार से उतरने के बाद उन्होंने गाड़ी को लॉक कर दिया, लेकिन गलती से चाभी गेट के अंदर ही रह गई।

  2. लैंड्री का कहना है कि जब उन्होंने शोर मचाया तो पास ही एक दुकान में पुलिस की निगरानी में काम कर रहे कैदी दौड़कर मदद के लिए आगे आए। इसके बाद करीब 4 से 5 अपराधियों ने अपनी तरकीब का इस्तेमाल करते हुए दरवाजा खोल दिया। लैंड्री ने बताया कि इसमें उन्हें महज 5 मिनट का ही समय लगा।

  3. पॉस्को काउंटी के शेरिफ क्रिस नोको ने स्थानीय मीडिया को बताया कि रिपेयरिंग की दुकान में काम कर रहे सभी कैदी छोटे-मोटे अपराध के लिए ही सजा पाए थे। उनके साथ मौजूद पुलिस अफसरों को उस वक्त समझ नहीं आया कि क्या करें, इसलिए उन्होंने अपराधियों को ही गेट खोलने का जिम्मा दे दिया। इस दौरान बच्ची के पिता खिड़की से उसे समझाते रहे, ताकि इतने लोगों को दरवाजे पर देख कर उसे डर न लगे।

  4. शेरिफ नोको ने बताया कि ऐसे कैदियों की संख्या बहुत कम है जो पुलिस के खिलाफ लड़ाई करें या हम पर हमला करें। कई कैदी ऐसे भी हैं, जिन्हें पता है कि उन्होंने गलत किया है लेकिन वे आने वाले समय में अच्छा काम करना चाहते हैं।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      कैदियों ने एक हैंगर के तार की मदद से कार का दरवाजा खोल दिया।

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *