Uncategorized

ट्विटर के सीईओ ने कहा- मार्क जकरबर्ग ने बकरी का शिकार किया था, डिनर में परोसा था मीट



दावोस. ट्विटर के सीईओ जेक डोर्सी ने कहा है कि फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग ने एक बार बकरी का शिकार करके उसका मीट उन्हें डिनर में परोसा था। इसका शिकार उन्होंने बेहोश करने वाली बंदूक और चाकू से किया था। रोलिंग स्टोन मैग्जीन ने डोर्सीसे उन लम्हों के बारे में पूछा था, जो उन्होंने मार्क जकरबर्ग के साथ बिताए। डोर्से का कहना था कि एक साल तक जकरबर्ग उस जानवर का ही मीट खाते थे, जिसका वे दोनों मिलकर शिकार करते थे।

  1. मैग्जीन को डोर्सीने बताया कि जकरबर्ग ने बकरी का जो मीट उन्हें डिनर में परोसा था, उसे उन्होंने नहीं खाया था। ट्विटर के सीईओ का कहना था कि ओवन में पकाने के बाद भी मीट काफी ठंडा था। इस वजह से उन्होंने केवल सलाद खाया। ट्विटर के सीईओ का कहना था कि डिनर से कुछ देर पहले ही जकरबर्ग ने बकरी का शिकार किया था।

  2. डोर्से यह नहीं बता सके कि बकरी को मारकर परोसने की घटना कब हुई? हालांकि मसेबल की रिपोर्ट कहती है कि 2011 में जकरबर्ग ने कहा था कि वे उसी जानवर का मीट खाते हैं, जिसका शिकार खुद करते हैं। डोर्साीका कहना था कि जकरबर्ग पहले जानवर को बंदूक से गोली मारकर बेहोश करते थे और फिर चाकू से उसका शिकार करते थे।

  3. डोर्सीसे पूछा गया कि अगर वे फेसबुक के सीईओ होते तो किस तरह से काम करते? उनका कहना था कि जो चीज उनके पास है वे उससे संतुष्ट हैं। डोर्से 2006 में बनी ट्विटर के सह संस्थापक हैं। वे स्कवायर के भी सह संस्थापक रहे हैं। बीच में वे ट्विटर से अलग हो गए थे, लेकिन बतौर सीईओ 2015 में फिर इससे जुड़ गए।

  4. मैग्जीन ने डोर्सीसे टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क के बारे में सवाल किया तो उनका कहना था कि हम सब मिलकर इस ग्रह को नुकसान पहुंचा रहे हैं। वे ऐसे किसी दूसरे व्यक्ति को नहीं जानते जो हमें दूसरे ग्रह पर लेकर जा रहा है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Mark Zuckerberg Once Killed a Goat and Served It to Me for Dinner, Says Twitter CEO

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *