Uncategorized

बुजुर्ग ने मौत से पहले खरीद लिए थे पड़ोस की बच्ची के लिए 14 साल के क्रिसमस गिफ्ट



बैरी. वेल्स के ग्लेमॉर्गन के रहने वाले 85 साल के बुजुर्ग केन का बीते सोमवार निधन हो गया। ब्रिटेन में ट्विटर पर लोग उन्हीं की चर्चा कर रहे हैं। दरअसल, केन ने पड़ोस में रहने वाली दोसाल की बच्ची ‘केडी’ के लिए अगले 14 साल के क्रिसमस गिफ्ट खरीद रखे थे,लेकिन इस बारे में किसी को नहीं बताया था। केन की मौत के बाद इतने तोहफे मिलने पर केडी का परिवार भावुक हो गया। उन्होंने पूरी घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

  1. केडी के पिता ओवेन विलियम्स के मुताबिक, केन 2 साल पहले ही उनके पड़ोस के घर में आए थे। वे मरीन डाइवर रह चुके थे। उनमें काफी ऊर्जा थी। ओवेन ने बताया- “जब मैं पहली बार केन से मिला तो उन्होंने सभी का अपने घर में स्वागत किया। केन ने एक दिन मेरे लिए वेडिंग केक भी बनाया।”

  2. ओवेन ने बताया- “केन के निधन के बाद उनकी बेटी को केडी के नाम पर गिफ्ट से भरा बैग मिला। इसे वे हमारे पास लेकर आईं और कहा कि यह केडी के आने वाले सालों के लिए क्रिसमस गिफ्ट्स हैं। ओवेन के मुताबिक, यह सुनते ही केडी की मां और मैं दोनों ही भावुक हो गए। यह हमारे लिए किसी क्रिसमस की कहानी की तरह था, जिसमें सैंटा बच्चों के लिए गिफ्ट छोड़ जाते हैं।”

  3. ट्विटर पर इस घटना के वायरल होने के बाद कई लोगों ने आश्चर्य जताया है। केन के बड़े दिल के लिए यूजर्स ने उन्हें श्रद्धांजलि भी दी। ओवेन ने ट्विटर पर बताया कि उन्होंने अब तक सिर्फ एक गिफ्ट खोला है, जिसमें उन्हें बच्चों की किताब मिली। आने वाले सालों में हर क्रिसमस पर वे अपनी बेटी के लिए गिफ्ट खोलेंगे।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      बच्ची केडी जिसके लिए बुजुर्ग ने गिफ्ट्स तैयार रखे थे।


      तोहफे देने वाले केन का 85 की उम्र में निधन हो गया।

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *