Uncategorized

भारतवंशी बेटे-बहू की प्रताड़ना से मां की मौत, दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा



दुबई. एक भारतीय व्यक्ति ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां को इतना प्रताड़ित किया कि उनकी मौत हो गई। फोरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि मौत के समय बुजुर्ग महिलाका वजन केवल 29 किलो था। दंपती ने उनकी दाई आंख की पुतली तक निकाल ली थी। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। कोर्ट की सुनवाई 3 जुलाई तक टल गई है। तब तक उन्हें जेल में ही रहना होगा।

  1. पुलिस को वृद्धा को प्रताड़ित करने की सूचना दंपती के ही अपार्टमेंट में रहने वाली एक 54 वर्षीय महिला ने दी। दंपती के खिलाफ अल कुसायस पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। हालांकि29 वर्षीय भारतीय ने आरोपों को खारिज किया है।

  2. पड़ोसीका कहना है कि भारतीय व्यक्ति की नौकरीपेशा पत्नी हमारे पास में अपनी बेटी को छोड़कर जाया करती थी। वह कहती थी कि सास भारत से आई हैं, लेकिन वे बेटी का ख्याल नहीं रखतीं।

  3. पड़ोसी ने यह भी बताया-बुजुर्ग महिला को फ्लैट की बालकनी में पड़ा देखा। उनके शरीरपर कपड़े तक नहीं थे और वे कई जगह से जली हुई थीं।इसकी खबर सुरक्षा गार्डों को दी।इसके बाद एंबुलेंस को बुलाया गया।

  4. अस्पतालकर्मी जब वृद्धा को लेकर जा रहे थे, तो वह बुरी तरह से कराह रही थीं, क्योंकि उनका शरीर जगह-जगह से जला हुआ था। एक महिला ने बताया कि दंपती मां के साथ एंबुलेंस में भी नहीं गए। अस्पतालकर्मी के कहने पर बाद में बेटा अस्पताल गया।

  5. डॉक्टर की रिपोर्ट के मुताबिक- वृद्धा के शरीर की कई हड्डियां टूटी हुई थीं। उन्हें अलग-अलग चीजों से उन्हें पीटा गया था। शरीर के कई अंदरूनी हिस्सों में खून जम गया था। उन्हें लगातार भूखा भी रखा गया।

  6. अस्पताल प्रशासन का कहना है कि बुजुर्ग महिलाको जुलाई-अक्टूबर 2018 के दौरान प्रताड़ना दी गई थी। उनकी मौत 31 अक्टूबर को हुई थी।बेटे का दावा है कि उसकी मां ने अपने ऊपर गर्म पानी उडे़ल लिया था।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      प्रतीकात्मक तस्वीर।

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *