Uncategorized

महिला को अगवा करने कराटे सेंटर में घुसा किडनैपर, मास्टर ने पीटा तो स्ट्रेचर पर बाहर आया



इंटरनेशनल डेस्क. अमेरिका के नॉर्थ कैरोलीना में एक महिला को अगवा करने के लिए कराटे स्टूडियो में घुसना किडनैपर को भारी पड़ गया। स्टूडियो के अंदर उसका सामना कराटे मास्टर से हो गया, जिसने महिला को बचाने के लिए किडनैपर को इस कदर मारा कि पुलिस को उसे स्ट्रेचर पर बाहर निकालना पड़ा।

  1. मामला नॉर्थ शार्लोट शहर का है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात 9 बजे के आसपास किडनैपर ने घर जा रही महिला को अगवा करने के मकसद से उसका पीछा करना शुरू किया। एक मौके पर किडनैपर ने महिला को हाथ पकड़कर जबरदस्ती अंदर बैठाने की कोशिश भी की। हालांकि, महिला किसी तरह बच कर भाग निकली। इसके बाद किडनैपर ने पैदल ही उसका पीछा किया।

  2. इस दौरान महिला को रास्ते में बुशिकेन कराटे स्टूडियो में हलचल दिखाई दी। वह दौड़ते हुए अंदर मदद मांगने पहुंची। पुलिस के मुताबिक, जब महिला स्टूडियो में घुसी तब वहां कुछ बच्चे मौजूद थे। किडनैपर भी महिला के पीछे-पीछे डोजो में घुस गया। लेकिन वहां उसका सामना कराटे स्टूडियो के मालिक और मास्टर रैंडल एफ्रेम से हो गया।

  3. मास्टर एफ्रेम के मुताबिक, जब उन्होंने एक बड़े से आदमी को स्टूडियो में घुसते देखा तो लगा कि वह क्लास के बारे में पूछने आया है। हालांकि, पूछताछ के बाद पता चला कि वह स्टूडियो में एक महिला की तलाश कर रहा था। दूसरी तरफ महिला ने सामने आकर बताया कि उसे किडनैप करने की कोशिश की जा रही थी।

  4. इसके बाद एफ्रेम ने किडनैपर से निकलने के लिए कहा, लेकिन वह महिला को ले जाने पर अड़ गया। उसने गुस्से में एफ्रेम को मारने की कोशिश भी की। हालांकि, एक ट्रेन्ड कराटे फाइटर एफ्रेम ने उसे सबक सिखाया। पुलिस का कहना है कि किडनैपर को स्ट्रेचर पर उठाकर अस्पताल ले जाना पड़ा था।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      कराटे स्टूडियो के मालिक और मास्टर रैंडल एफ्रेम (बाएं)


      स्ट्रेचर पर किडनैपर को बाहर ले जाते पुलिसकर्मी।

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *