Uncategorized

यूट्यूब स्टार ने गरीब को टूथपेस्ट भरा बिस्किट खिलाया, अनैतिक बर्ताव के लिए डेढ़ साल की जेल



मैड्रिड.स्पेन की अदालत ने यूट्यूब स्टार कंघुआ रेन को एक बेघर गरीब व्यक्ति को परेशान के लिए 1.5 साल की जेल की सजा सुनाई है। इसके साथ ही उन्हें 22 हजार डॉलर (करीब 15 लाख रुपए) हर्जाने के तौर पर चुकाने के निर्देश दिए गए हैं। सजा के तौर पर रेन के यूट्यूब समेत सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी 5 साल के लिए बंद करने के लिए कहा।

दरअसल, मामला दो साल पुराना है। रेन ने बार्सिलोना में प्रैंक (मजाक) करने के लिए बिस्किटका एक पैकेट खरीदा।सारे बिस्किटों की क्रीम निकालकर उसमें टूथपेस्ट लगा दियाऔर पैकेट को फिर से बंद कर दिया। यह पैकेट उन्होंने जॉर्ज नाम के एक बेघर गरीब को दिया था।

वीडियो में गरीब का मजाक उड़ाया

रेन बिस्किट खाते हुए जॉर्ज का वीडियो भी बना रहे थे। इसी बीच जॉर्ज ने तबीयत खराब होने के बाद बिस्किट फेंक दिए और जमीन पर गिर गए। यह देखकर रेन ने कहा कि शायद मैंने अपनी सीमा लांघ दी।लेकिन सकारात्मक पहलू यह है कि इससे गरीब आदमी के दांत सफेद होंगे और उसे फिर कभी दांत साफ कराने डेंटिस्ट के पास नहीं जाना होगा।

बच्चों और बुजुर्गों से भी प्रैंक करने का आरोप

रेन ने अपने चैनल रीसेट से वीडियो पर 2200 डॉलर (1.52 लाख रुपए) की कमाई की। हालांकि, पुलिस ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूट्यूब स्टार को गिरफ्तार कर लिया और उन पर नैतिकता के खिलाफ अपराध करने के आरोप तय किए गए। उन पर प्रैंक में स्कूल के बच्चों और बुजुर्गों को बिल्ली का मल खिलाने का आरोप भी लगा था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


बिस्किट के बीच में रेन ने टूथपेस्ट लगाया था।


Kanghua Ren, Spanish Youtubte Prankster Sentenced


कांघुआ रेन।


उन्होंने बिस्किट का पैकेट एक गरीब बेघर को दिया था।

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *