Uncategorized

लेखिका का आरोप- ट्रम्प ने स्टोर में यौन शोषण किया था, राष्ट्रपति बोले- कभी उससे नहीं मिला



वॉशिंगटन.अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर एक फैशन मैगजीन की कॉलमिस्ट ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पीड़िता ई.जेन कैरोल एल्ले फैशन मैगजीन के लिए काम करती हैं। कैरोल ने कहा कि ट्रम्प ने दो दशक पहले न्यूयॉर्क के एक डिपार्टमेंटल स्टोर के ड्रेसिंग रूम में यौन शोषण किया था। हालांकि, ट्रम्प ने इस आरोप को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं कभी कैरोल से नहीं मिला।

कैरोल का आरोप है कि यौन शोषण की यह घटना 1995 या 1996 में हुई थी। मैं ट्रम्प के साथ मैनहाटन के एक स्टोर में शॉपिंग करने गई थी। उस वक्त ट्रम्प जानेमाने रियल एस्टेट डेवलपर थे और मैं मैगजीन राइटर होने के साथ-साथ टीवी शो होस्ट करती थी।

महिला ने कहा- ट्रम्प ने ड्रेसिंग रूम में धक्का दिया था

कैरोल ने बताया कि स्टोर में ट्रम्प ने पहले तो दोस्ताना व्यवहार दिखाते हुए मुझसे एक अनाम महिला के लिए अंतर्वस्त्र खरीदने के बहाने बात की। जब ड्रेसिंग रूम का दरवाजा बंद था तो उन्होंने मुझे दीवार की ओर धक्का दिया। इससे मुझे चोट आई और मुझे किस करने के बाद वहां से भाग गए थे। तब मैं पुलिस के पास नहीं गई, क्योंकि मुझे डर था कि कोई मुझे मार देगा या हमला करेगा।

ट्रम्प बोले- यह किताब फिक्शन सेक्शन में बेची जानी चाहिए

इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा कैरोल की हाल ही में प्रकाशित किताब में हुआ है। न्यूयॉर्क मैगजीन ने इस बारे में शुक्रवार को लेख प्रकाशित किया। कैरोल 16वीं महिला हैं, जिन्होंने ट्रम्प पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। कैरोल के आरोप पर ट्रम्प ने कहा, ”मैं जीवन में कभी इस औरत से नहीं मिला हूं। वह सिर्फ अपनी नई किताब बेचने की कोशिश कर रही है। इसे फिक्शन सेक्शन में बेचा जाना चाहिए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


लेखिका ई.जेन कैरोल। -फाइल

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *