Uncategorized

अश्लील तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा है नेशनल एनक्वाइरर: जेफ बेजोस



वॉशिंगटन.अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस ने नेशनल एनक्वाइरर टैबलॉइड पर ब्लैकमेल और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। बेजोस का कहना है कि नेशनल एनक्वाइरर के वकील ने मेरी और पूर्व टीवी एंकर लॉरेन सांचेज की अश्लील तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी दी है। मैग्जीन के वकील ने मेरे वकील को ई-मेल भेजकर धमकी दी है।

  1. बेजोस का कहना है कि वो इस बात की जांच कर रहे हैं कि नेशनल एनक्वाइरर को उनके और सांचेज के प्राइवेट मैसेज और तस्वीरें कैसे मिलीं। मैग्जीन के पब्लिशर चाहते हैं कि मैं जांच-पड़ताल बंद कर दूं।

  2. बेजोस ने गुरुवार को एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि नेशनल एनक्वाइरर का पब्लिशर एएमआई चाहता है कि मैं सार्वजनिक रूप से कहूं कि मेरे तलाक और सांचेज से रिश्तों की कवरेज के पीछे कोई राजनीतिक मकसद नहीं था। एएमआई के कवरेज को बेजोस के सिक्योरिटी चीफ ने पिछले दिनों राजनीति से प्रेरित बताया था।

  3. नेशनल एनक्वाइरर टैबलॉइड ने पिछले महीने खुलासा किया था कि बेजोस के पूर्व टीवी एंकर लॉरेन सांचेज से रिश्ते हैं। इसी वजह से वो पत्नी से तलाक ले रहे हैं। बेजोस ने पिछले महीने पत्नी मैकेंजी से तलाक की घोषणा की थी।

    पत्नी मैकेंजी के साथ जेफ बेजोस।

  4. द एनक्वाइरर ने कहा था कि 4 महीने में उसकी टीम ने बेजोस को 5 राज्यों में 40,000 मील की दूरी तक ट्रैक किया। टैबलॉइड ने इस बात के सबूत होने का भी दावा किया कि बेजोस 455 करोड़ रुपए के अपने प्राइवेट जेट में सांचेज को कई शहरों में लेकर गए। मैग्जीन ने बेजोस और सांचेज की डेटिंग की तस्वीरें भी छापी थीं।

  5. मैग्जीन ने यह दावा भी किया था कि पिछले कुछ महीनों में बेजोस ने सांचेज को कई आपत्तिजनक तस्वीरें और मैसेज भेजे। टैबलॉइड का कहना था कि वह 11 पेज की रिपोर्ट में सारे फोटो दर्शकों तक पहुंचाएगी।

  6. बेजोस ने एएमआई पर पत्रकारिता के विशेषाधिकारों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। बेजोस का कहना है कि वो नहीं चाहते कि उनकी निजी तस्वीरें प्रकाशित हों। लेकिन, वो एएमआई की ब्लैकमेलिंग, राजनीतिक पक्षपात, और भ्रष्टाचार में शामिल नहीं होंगे। बेजोस ने कहा कि मैं इसके खिलाफ लड़ना पसंद करूंगा। फिर देखता हूं क्या होता है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      पूर्व टीवी एंकर लोरेन सांचेज के साथ अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस।

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *