Uncategorized

क्रिसमस के दिन बुजुर्ग ने 350 रुपए की शर्त लगाकर जीत लिए 7 करोड़ रुपए



न्यू जर्सी.अमेरिका के न्यू जर्सी में रहने वाले हैरॉल्ड एम को क्रिसमस के दिन एक ऐसा तोहफा मिला जिसकी उन्होंने उम्मीद भी नहीं की थी। दरअसल, लेकवुड इलाके में रहने वाले करीब 70 साल के हैरॉल्ड क्रिसमस से पहले शॉपिंग के लिए गए थे। इस दौरान वो बोर्गोटा होटल, स्पा और कैसिनो में चले गए।

  1. हैरॉल्ड पहली बार कैसिनोगए थे। इस दौरान उन्होंने रेस्तरां से नाश्ता ऑर्डर किया और वहां होने वाले कार्यक्रमों को देखने लगे। इसी दौरान उन्होंने पोकर में हाथ आज़माने का फ़ैसला किया। खास बात यह है कि हैरॉल्ड पहली बार पोकर की शर्त लगा रहे थे।

  2. सीबीएस फिलाडेल्फिया के मुताबिक, हैरॉल्ड के पोकर खेलने के दौरान वह चमत्कार हुआ, जिसकी कल्पना वहां किसी ने भी नहीं की थी। हैरॉल्ड ने 7 करोड़ रुपए की शर्त जीत ली थी। चौंकाने वाली बात यह है कि इसके लिए उन्हें महज़ 5 डॉलर यानी करीब 350 रुपए ही खर्च करने पड़े।

  3. बोर्गोटा होटल कैसिनो और स्पा के 15 साल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था कि किसी ने मामूली रकम लगाकर इतना बड़ा ईनाम जीता हो। बाद में कैसिनो ने ट्वीट कर हैरॉल्ड के जीतने की जानकारी शेयर की। इसमें उन्होंने थ्री कार्ड पोकर के6 कार्ड बोनस में जीतने के बारे में भी बताया।

  4. विशेषज्ञों के मुताबिक इसमें दोनों खिलाड़ियों के बीच फ्लश के टकराने की संभावना 2 करोड़ 3 लाख 48 हजार 320 में से सिर्फ एक बार थी।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Man turns 5 dollar bet into 1 dollar million at Atlantic City casino

      Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *