Uncategorized

पेटदर्द का बहाना बनाकर पत्नी के साथ छुट्टी मनाने गया फुटबॉलर, क्लब ने ट्रांसफर लिस्ट में डाला नाम



अंकारा. तुर्की काफुटबॉल क्लब गैलेटसरे अपने एक डिफेंडर को झूठ बोलकर मैच खेलने से मना करने के लिए ट्रांसफर करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्लब ने डिफेंडर सरदार अजीज को इस साल की ट्रांसफर लिस्ट में भी डाल दिया है। दरअसल, अजीज ने कुछ दिन पहले सिवासपोर टीम के खिलाफ पेट में इन्फेक्शन का बहाना बनाकर खेलने से इनकार कर दिया था। हालांकि, कुछ ही समय बाद अजीज और उनकी पत्नी की मालदीव में छुट्टी मनाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इसके बाद ही क्लब प्रबंधन ने अजीज को ट्रांसफर करने का फैसला किया है।

पत्नी ने ही डाली थीं इंस्टाग्राम पर फोटो
जो फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं वो अजीज की पत्नी तुगसे ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डाली थीं। इनमें अजीज को मालदीव में समुद्र के पास एन्जॉय करते देखा जा सकता है। इसके बाद यूजर्स ने स्क्रीनशॉट लेकर उनकी फोटोज को वायरल कर दिया। गलती समझ आते ही तुगसे ने सारी फोटोज को डिलीट कर दीं, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और फोटोज क्लब प्रबंधन की नजर में आ चुकी थीं।

ट्रेनिंग सेशन नहीं ज्वाॅइन कर सकेंगे अजीज
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैलेटसरे प्रबंधन ने अजीज को टीम से हटाने का फैसलाकर लिया है। उन्हें जनवरी में होने वालीट्रांसफर विंडो में भी शामिल किया गया है। इस दौरान क्लब ने उन्हें अपने ट्रेनिंग सेशन में आने से मना किया है।अजीज तुर्की के लिए 16 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भी हिस्सा ले चुके हैं। उन्होंने 2016 में गैलेटसरे का साथ थामा था। अब तक क्लब के लिए खेले गए 30 मैचों में उन्होंने कुल 2 गोल किए हैं।

टीम ने मैच में हासिल की जीत
अजीज के मैच न खेलने के बावजूद गैलेटसरे ने सिवासपोर को 4-2 से हरा दिया। अब टीम 17 मैचों में 8 जीतों के साथ पांचवें स्थान पर है। हालांकि, मैच न खेलने का अजीज को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


फोटो अजीज की पत्नी ने ही इंस्टाग्राम पर डाल दीं।


Turkish footballer transfer-listed after wife posts Instagram pic of him on secret holiday’


Turkish footballer transfer-listed after wife posts Instagram pic of him on secret holiday’

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *