Uncategorized

मेक्सिको की वनीसा ने जीता मिस वर्ल्ड 2018 का खिताब, आखिरी राउंड में अपने जवाब से जीत लिया जजेस की दिल



सान्या. साल 2018 के लिए मेक्सिको की वनीसा को मिस वर्ल्ड चुन लिया गया है। मिस वर्ल्ड के लिए वनीसा से सवाल पूछा गया कि वो दूसरों की मदद करने लिए आप मिस वर्ल्ड खिताब का इस्तेमाल किस तरह से करेंगी। इसके जवाब में वनीसा ने कहा कि मैं पिछले तीन साल से जैसा कर रही हूं वैसे ही अपनी पोजीशन का इस्तेमाल दूसरों की मदद के लिए करती रहूंगी। इस जवाब ने जजेज का दिल जीत लिया।

सवाल के जवाब में और क्या कहा ?
वनीसा ने सवाल का जवाब देते हुए आगे कहा, ''दुनिया में हम सभी अच्छे उदाहरण हैं। हम सबको दयालु, दूसरों की चिंता करने वाला और सभी को प्यार देने वाला होना चाहिए क्योंकि इसकी कोई कीमत नहीं है। मदद करना इतना भी मुश्किल काम नहीं है। इसके लिए हमें कभी जाने की भी जरूर नहीं होती। हम सभी के आस-पास हमेशा ऐसे लोग होते हैं, जिन्हें आपकी मदद की जरूरत होती है। बस हमारी पहल की जरूरत होती है।''

मानुषी ने पहनाया क्राउन
चीन की सान्या सिटी में शनिवार शाम को 2017 की मिस वर्ल्ड भारत की मानुषी छिल्लर ने मेक्सिको की वनीसा को मिस वर्ल्ड का क्राउन पहनाया। फर्स्ट रनर अप थाईलैंड की निकोलेंस पिचापा रहीं। भारत की अनुकृति वास टॉप 30 के लिए चुनी गईं लेकिन उसके बाद वो टॉप 12 में जगह नहीं बना पाईं और कॉम्पीटिशन से बाहर हो गईं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


video

Source: bhaskar international story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *